West Central Railway 2022: रेलवे में नौकरी पाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी निकली भर्तियां, इच्छुक उम्मीदवार करें आवेदन

अगर आप रेलवे के नौकरी में रूचि रखते है और नौकरी पाना चाहते है तो आपके लिए ये खबर बेहद खास है | जी हाँ दोस्तों आपको बता दे कि भारतीय रेलवे ने नॉन टेक्निकल पापुलर कैटेगरी के पद पर भर्तियां निकाली है. रेलवे रिक्रूटमेंट सेल द्वारा स्टेशन मास्टर, स्टेशन कॉमर्शियल कम टिकट और सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट और जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट पदों पर कुल 121 भर्तियां निकाली गई है. भर्ती की अंतिम तारीख 28 जुलाई है. इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द भर्ती के लिए आवेदन करें |

भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करें उम्मीदवार
जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय रेलवे में भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट www.wcr.indianrailways.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. इस भर्ती के जरिए कुल 121 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जुलाई है. इस भर्ती में 55 पद एनटीपीसी ग्रैजुएट पोस्ट और 66 पद एनटीपीसी 12वीं पास के लिए है.

किस पद पर कितनी होगी भर्ती
जानकारी के बता दें कि भर्ती के लिए सीनियर कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क- 38, कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क- 30, जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट- 28, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट- 9, स्टेशन मास्टर- 8 पद, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट- 8 आदि पदों पर भर्ती होगी.