आमिर खान की बेटी Ira Khan ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमेंटिक तस्वीरे की शेयर, बोलीं- 2 साल हुआ खत्म

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अमीर खान हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते है | बता दे कि पिछले दिन उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था उनकी बेटी इरा खान को लेकर दरअसल इरा खान ने अपने बर्थडे पर अपने पिता अमीर खान के सामने बिकनी पहन कर बर्थडे मनाई थी | जो लोगों को रास नहीं आई और लोगों का कहना है कि ये भारतीय संस्कृति का उलंघन कर रही है |

वहीँ अगर हम अमीर खान की बेटी इरा खान की करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हर दिन इरा अपनी जिंदगी से जुड़े वालों को सोशल मीडिया (Ira Khan Instagram) के जरिए फैंस के साथ साझा करती है। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ (Ira Khan Personal Life) को भी सोशल मीडिया के जरिए साझा करने से बिल्कुल नहीं कतराती।

यह भी पढ़ें  ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर परिवहन विभाग ने लिया बड़ा फैसला इन लोगों पर होगा सीधा असर

हाल ही में इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर (Ira Khan And Nupur Shikhare) कर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में इरा खान और नूपुर शिखरे काफी रोमांटिक अंदाज (Ira Khan And Nupur Shikhare Romantic Photos) में नजर आ रहे हैं। खास बात है कि उनकी यह तस्वीरें शेयर होने के साथ ही वायरल होना शुरू हो गई है। बता दें इरा खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ पूल में काफी रोमांटिक पोज देती नजर आई है।

इरा खान ने अपने रोमांटिक अंदाज की यह तस्वीरें दरअसल एक खास मौके पर शेयर की है। इरा खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि उनके और नूपुर के रिलेशन को 2 साल पूरे हो गए हैं। अपने रिलेशनशिप सेलिब्रेशन के 2 साल पूरे होने पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें  आ गया मार्केट में Hero Splendor का इलेक्ट्रिक बाइक एक चार्ज पर चलेगी 250 Km जानिये दाम?

बता दे इरा खान ने पिछले साल ही नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप की खबर को फैंस के साथ पब्लिक किया था। इरा और नूपुर तब से सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ अपने रोमेंटिक अंदाज की तस्वीरों को साझा करने लगे। इरा खान की दिलचस्पी एक्टिंग की दुनिया से परे फिल्मों के डायरेक्शन में है। वह भी अपने भाई जुनैद की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं रखती। साल 2019 में उनके डायरेक्शन में एक नाटक रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके भाई जुनैद के साथ एक्ट्रेस हेजल कीच ने अभिनय किया था।