सहारा इंडिया के निवेशकों को मिलेंगे सूद समेत पुरे पैसे, भुगतान को लेकर पटना हाईकोर्ट ने दिया आदेश

Sahara India Investor’s Refund Status 2022 : सहारा इंडिया में लोगों ने अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए अपने मेहनत की कमाई इन्वेस्ट किया था | कि आने वाला कल बेहतर हो और भविष्य में पैसे की जरूरत हो तो हमें सहारा इंडिया से मदद मिलेगी लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही दरअसल सहारा इंडिया कम्पनी के ऊपर लोगों का आरोप है कि समय पूरा होने के बाद भी सहारा पैसा नहीं दे रहा है अब यह मामला कोर्ट के पास भी पंहुच गया है |

वहीँ राजधानी पटना हाई कोर्ट ने बिहार एवं उत्तर प्रदेश के डीजीपी समेत दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को हर हाल में सुब्रत राय को 16 मई को साढ़े दस बजे हाई कोर्ट में प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था। सुब्रत राय ने पटना हाई कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी।

जानकारी के लिए बता दे की इसके पहले बीते शुक्रवार को सहारा इंडिया के सुब्रत राय को पटना हाईकोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था। सुब्रत कोर्ट में पेश नहीं हो पाए। कोर्ट ने उन्हें किसी भी हाल में पेश होने का आदेश दिया था। उन्होंने बीमारी का हवाला देकर आने से इनकार दिया। हालांकि इसपर कोर्ट ने नाराजगी जताई थी। इसी के बाद नाराज पटना हाईकोर्ट ने बिहार, दिल्ली से लेकर यूपी के डीजीपी को सुब्रत राय को पेश कराने का आदेश दिया था।