AddText 05 02 08.26.18

क्रिकेट में एमएस धोनी ने जो रुतबा कायम किया है वह बेमिसाल है, जब कभी क्रिकेट जगत में सबसे फिट खिलाड़ियों की सूची तैयार करना चाहेगा तो एमएस धोनी का नाम इस लिस्ट में जरूर शामिल होगा, भले ही धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन आईपीएल में उनकी स्फूर्ति और ऊर्जा को अभी देखा जा सकता है, और माही लोगों के अभी भी चहेते हैं, लेकिन कल बुधावार के मैच में कुछ ऐसा देखा गया जिसे कोई वापस देखना नहीं चाहेगा.

दरअसल कल के मैच में सनराईजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिए और इस टीम के कप्तान के साथ इंग्लैंड के जबरदस्त खिलाड़ी जॉनी बेयरस्‍टो क्रीज पर आये, इधर एमएस धोनी ने मैच का पहला ओवर दीपक चाहर को दिया,

बढ़िया फॉर्म में दिख रहे दीपक चाहर की दूसरी गेंद जॉनी बेयरस्‍टो के बल्ले का किनारा लेकर धोनी के दस्तानों तक पहुचं गयी, लेकिन एमएस धोनी ने ये आसान से कैच छोड़ दिया. हालांकि धोनी के क्रिकेट फैंस को इस तरह की खराब कीपिंग रास नहीं आई और चौंकते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने लगे थे.

https://twitter.com/SujalBhandari01/status/1387408482370932740?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1387408482370932740%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.sportzwiki.com%2Fcricket%2Fipl-ms-dhoni-viral%2F

लेकिन शुक्र है धोनी की ये गलती ज्यादा मंहगी साबित नहीं हुई और बेयरस्‍टो जल्द ही सैम करन के ओवर में 7 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. बेयरस्‍टो जिस फॉर्म में नज़र आ रहे हैं उस लिहाज से चेन्नई ने हैदराबाद के कुल स्कोर में कम से कम 20 से 25 रन घटाए होंगे.

जॉनी अब तक 6 मैच खेलकर 43 किआ उसत से 218 रन बना चुके हैं. हालांकि मैच के बाद एमएस धोनी को लेकर मीम्स बुरी तरह से वायरल हो गए, एक यूजर ने यह लिखा कि  धोनी ने आसान सा कैच छोड़ दिया अब और कुछ देखना बाकी नहीं, एक अन्य यूजर ने भी लिखा ऐसा धोनी को मैंने कब करते देखा था मुझे याद  नहीं आ रहा.

पिछले आईपीएल में ख़राब प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन उम्मीद से ज्यादा अच्छा कर रही है और अब तक स्थिति में अंकतालिका में टॉप पर है, कल एमएस धोनी की टीम ने एसआरएच को करारी शिकस्त दी, एसआरएच ने चेन्नई के सामने निर्धारित  20 ओवर में 171/3 का लक्ष्य रखा,

जबाव में खेलने उतरी सीएसके ने 9 गेंदें शेष रहते हुए यह मैच 7 विकेट से जीत लिया. एमएस धोनी एक बार फिर अपनी कप्तानी का रंग दिखा रहे हैं लेकिन कई बार क्रिकेट फैंस इन्हें भी ट्रोल करने से नहीं कतराते हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...