IND vs SL : दूसरे मैच में टीम इंडिया की Playing 11 तय? Rohit Sharma करेंगे बोझ बने प्लेयर्स की छुट्टी!

भारत के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है | लगातार सीरीज जीत रही है | अब ऐसे में भारत श्रीलंका से टेस्ट मैच खेल रही है पहला मैच में भारत ने जबरदस्त जीत दर्ज की है | भारत ने श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में 222 रन और एक पारी से हराया था. 12 मार्च को दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरू में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी. इसके लिए रोहित शर्मा कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. ऐसे में वह कई प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

रोहित शर्मा के साथ पहले मैच में ओपनिंग करने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) उतरे थे. वह रन बनाने में बिल्कुल भी कामयाब नहीं हो पाए थे. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह 22 साल के शुभमन गिल (Shubman Gill) को मौका दे सकते हैं. तीसरे नंबर पर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) का उतरना तय लग रहा है. उन्होंने पहले मैच में शानदार हाफ सेंचुरी लगाई थी. चौथे नंबर पर विराट कोहली का उतरना तय है. भारतीय फैंस को उनसे शतक की आस होगी. वह पिछले दो साल से कोई भी शतक नहीं लगा पाए हैं.

यह भी पढ़ें  बिहार के राजगीर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम का 16 साल में आधा काम हुआ पूरा

नंबर पांच पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को दोबारा मौका दिया जा सकता है. अय्यर पहले मैच में कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए थे, लेकिन रोहित शर्मा उनको एक और मौका दे सकते हैं. नंबर पांच के लिए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह तय है. उन्होंने पहले मैच में 96 रनों की शानदार पारी खेली थी. वह फिलहाल टीम इंडिया (Team India) के लिए नबंर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं.

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने गेंद और बल्ले से आतिशी खेल दिखाकर सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने 9 विकेट लेने के साथ ही 175 रनों की तूफानी पारी भी खेली थी. वहीं, रविचंद्रन अश्विन की जगह भी टीम इंडिया में पक्की नजर आ रही है. वहीं, जयंत यादव की जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता है. तेज गेंदबाजी आक्रामण की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं, मोहम्मद शमी की जगह उमेश यादव को मौका दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें  बिहार के यह युवक ने Dream 11 में टीम बनाकर जीते 1 करोड़ रूपये, लेकिन नहीं मिला एक भी रुपया

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच जयंत यादव (Jayant Yadav) को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. जयंत बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उन्हें पहले टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में कोई भी विकेट नहीं मिला था. वहीं, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की जगह उमेश यादव को मौका मिल सकता है. उमेश काफी दिनों से टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में आने का इंतजार कर रहे हैं.