aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 5

अभी टीम इंडिया अच्छे फॉर्म में चल रही है लगातार सीरीज जीत रही है | वहीँ अब भारत श्रीलंका को वन डे t20 में पश्त करने के बाद अब टेस्ट में भड़ी है | है बता दे की मताच जारी है वहीँ बीच मैच के बीच पंत के 96 पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें देखा जा सकता है कि सेंचुरी से चूकने का दर्द उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो कप्तान रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं लेकिन माहौल काफी गमग़ीन है।

जी हां, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंत की आंखें भरी हुई हैं लेकिन वो किसी तरह से आंसूओं को बाहर निकलने से रोक लेते हैं। एक युवा खिलाड़ी को इस तरह से दर्द में देखकर फैंस भी काफी निराश हैं और पंत को लेकर अपनी सहानुभूति दिखा रहे हैं।

हालांकि, पंत की सेंचुरी मिस होने का दर्द अब सिर्फ उनका नहीं रहा बल्कि ये 135 करोड़ लोगों का दर्द बन चुका है। हालांकि, एक तरफ कई लोग उनकी इस पारी को शतक से कम भी नहीं मान रहे हैं। उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत पहले दिन का खेल खत्म होने तक 357/6 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...