aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 17

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी की कम्पनी जिओ जो की देश भर में अभी इसका टक्कर देने वाली कोई कम्पनी नहीं है बता दे कि बहुत कम दिनों में जिओ ने ये मुकाम हाशिल किया है | रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टैरिफ हाईक के बाद अपने रिचार्ज प्लान में कई बदलाव किए हैं। यूजर्स को खुश रखने के लिए Jio ने एक ऐसा प्लान पेश किया हुआ है जिसमें आप बिना लिमिट के इंटरनेट यूज कर सकते हैं और कॉल पर बात कर सकते हैं। अगर आप भी अपनी मर्ज़ी से डेटा का यूज करना चाहते हैं तो जियो का ये प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा।

रिलायंस जियो के इस प्लान में आप एक दिन में कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, हर दिन यूज किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। साथ ही, यह जियो का इकलौता ऐसा प्लान है, जिसमें यूजर्स को एक महीने यानी पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस प्लान की कीमत 300 रुपये से कम है तो आइए जानते हैं कि जियो के इस प्लान में और क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

Jio का ₹3119 वाला प्लान :

जो कि इस प्लान के तहत आपको 365 दिन की अवधि मिलेगी। यानी कि मोबाइल यूजर पूरे 1 साल तक इस प्लान का मजा ले सकेंगे। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2 जीबी डेटा मिलता है। हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि जियो के इस प्लान में ग्राहकों को खुश करने के लिए 10 जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है। मतलब इस तरह जियो यूजर्स कुल 740 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

जिओ का 296 वाला प्लान की खासियत….

रिलायंस जियो का यह प्लान जियो के फ्रीडम प्लान्स कैटेगरी में आता है। जियो के इस प्लान में 25GB डेटा मिलता है। खास बात यह है कि इस डेटा में से आप हर दिन कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, हर दिन खर्च किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। नो डेली डेटा लिमिट वाला भी यह जियो का अकेला प्लान है। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...