AddText 04 28 08.20.30

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David warner) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) आईपीएल 2021 (IPL 2021) से हट सकते हैं. कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते मामले के कारण कई देशों ने भारत की उड़ानों पर रोक लगा दी है.

हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) सहित कई शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जल्द ही भारत से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन ने भारत से उड़ानों पर 15 मई तक प्रतिबंध लगाने की घोषणा की. अगर ये दोनों खिलाड़ी हटते हैं तो यह आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए बड़ा झटका हाेगा.

9 न्यूज की ओर से रिपोर्ट में कहा गया, ‘डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अब बॉर्डर बंद होने से पहले भारत में घर से बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं.’ डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे हैं जबकि स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है, ‘हमारे 30 खिलाड़ी, कोच और कॉमेंटेटर हैं, जो स्वाभाविक रूप से भारत से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हैं. बिगड़ते हालात को देखते हुए उन्हें देशभर में स्वास्थ्य के लिहाज से सही स्थिति का सामना करना पड़ रहा है.’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...