aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 91

अगर आप जिओ यूजर है तो आपके लिए खुशखबरी है जी हाँ दोस्तों आपको बता दे की महंगे रिचार्ज प्लान से आप भी परेशान है तो आपको हर दिन 1GB डेटा देने वाले सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। हमने रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के हर दिन 1GB डेटा देने वाले रिचार्ज प्लान्स को शामिल किया है और डेली के खर्च के आधार पर बता रहे हैं कि कौन सा प्लान सबसे सस्ता है।

जिओ के इस प्लान में रोज मिलेंगे 1 GB डाटा

जिओ के इस प्लान में आपको मिलेंगे हर दिन 1GB डेटा देने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान रिलायंस जियो का है। यह जियो का 149 रुपये वाला प्लान है। जियो के इस प्लान में एक दिन का खर्च 7.45 रुपये पड़ता है। जियो के 149 रुपये वाले प्लान में 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 20GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

एयरटेल के इस प्लान में रोज मिलेंगे 1 GB डाटा

हर दिन 1GB डेटा देने वाला एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान 265 रुपये का है। अगर एक दिन के खर्च के हिसाब से देखें तो इस प्लान में डेली का खर्च 9.46 रुपये है। एयरटेल के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 28GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में डेली 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है।

वोडा-आईडिया के इस प्लान में रोज मिलेंगे 1 GB डाटा

डेली 1GB डेटा देने वाला वोडाफोन-आइडिया का सबसे सस्ता प्लान 269 रुपये का है। इस प्लान में हर दिन का खर्च 9.60 रुपये पड़ता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में टोटल 28GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, Vi Movies और TV का बेसिक एक्सेस मिलता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...