aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 35

अगर आपको भी पैसों की जरूरत हैं तो अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National bank) अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आया है. अब बैंक अपने ग्राहकों को आसानी से 8 लाख रुपये की सुविधा दे रहा है. अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो आप बैंक से इस खास सुविधा के तहत पैसे उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे उठा सकते हैं आप इसका लाभ.

Also read: खुशखबरी : बिहारवासियों को बड़ी सौगात बिहार में बनने जा रही है एक और शानदार चिड़ियाघर, जान लीजिये लोकेशन….

PNB ने ट्वीट कर दी जानकारी : आपको बता दे की पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट लिखा, ‘अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.’

Also read: Indian Railway : अमृतसर आने-जाने के लिए चलने वाली है 2 जोड़ी से अधिक समर स्पेशल ट्रेनें, आप भी करना चाहते है यात्रा तो करें बुकिंग

सिर्फ मोबाइल नंबर से मिल जाएगा लोन : जानकारी के अनुसार बैंक की ओर से पर्सनल लोन के तहत 8 लाख रुपये लोन के रूप में दिए जा रहे हैं. बैंक की इस सुविधा के लिए आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना है. इसके बाद में आपको आसानी से लोन मिल जाएगा.

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

इस तरह करें लोन के लिए अप्लाई :

खबरों की माने तो लोन के लिए अप्लाई करने के लिए आपको इस लिंक https://instaloans.pnbindia.in/personal loan/verify customer#! पर जाना होगा. यहां पर आपको अपना रजिसटर्ड मोबाइल नंबर एंटर करना है. इसके अलावा अपना आधार नंबर एंटर करके प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक करना है.

  • कौन उठा सकता है फायदा
  • पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए.
  • इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है.
  • इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध रहती है.
  • इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है
  • इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...