अगर आपको भी है पैसों की जरुरत तो मिनटों में मिल जाएंगे 8 लाख रुपये, जानें कैसे?

अगर आपको भी पैसों की जरूरत हैं तो अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National bank) अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आया है. अब बैंक अपने ग्राहकों को आसानी से 8 लाख रुपये की सुविधा दे रहा है. अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो आप बैंक से इस खास सुविधा के तहत पैसे उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे उठा सकते हैं आप इसका लाभ.

PNB ने ट्वीट कर दी जानकारी : आपको बता दे की पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट लिखा, ‘अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.’

यह भी पढ़ें  बड़ी खबर : 28 जनवरी तक 10 एक्सप्रेस और 9 पैसेंजर ट्रेनें रहेंगी रद्द, कई ट्रेन का बदला रूट देखिये लिस्ट

सिर्फ मोबाइल नंबर से मिल जाएगा लोन : जानकारी के अनुसार बैंक की ओर से पर्सनल लोन के तहत 8 लाख रुपये लोन के रूप में दिए जा रहे हैं. बैंक की इस सुविधा के लिए आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना है. इसके बाद में आपको आसानी से लोन मिल जाएगा.

इस तरह करें लोन के लिए अप्लाई :

खबरों की माने तो लोन के लिए अप्लाई करने के लिए आपको इस लिंक https://instaloans.pnbindia.in/personal loan/verify customer#! पर जाना होगा. यहां पर आपको अपना रजिसटर्ड मोबाइल नंबर एंटर करना है. इसके अलावा अपना आधार नंबर एंटर करके प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक करना है.

  • कौन उठा सकता है फायदा
  • पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए.
  • इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है.
  • इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध रहती है.
  • इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है
  • इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है.
यह भी पढ़ें  वन्दे भारत एक्सप्रेस : सहरसा से चालू होगी वंद भारत एक्सप्रेस दिल्ली जाना होगा आसान