aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb255 9

फ़िल्मी दुनिया में तो आप बहुत हीरो को देखे होंगे लेकिन सोनू सूद ने महामारी के समय में जो लोगों की मदद की वो मदद की सिलसिला अभी तक रूका नहीं है और वह फैंस से दिलो में बसने लगे है और उन्हें अब लोग गरीबो की मसीहा से भी जानते है | काम के अलावा जब भी, जैसे भी संभव हो पाता है सोनू सूद लोगों की मदद करते रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए संपर्क करके लोग उनसे मदद मांगते रहते हैं और एक्टर उनकी मदद भी करते हैं। हाल ही में सोनू सूद को ट्विटर पर एक अजीब सी डिमांड आई। एक फैन ने उनसे बिजली मीटर लगावाने की डिमांड की।

फैन ने एक्टर को बताई अपनी तकलीफ

हालांकि सोनू सूद ने अपने इस फैन की भी मदद की और उसके घर पर बिजली का मीटर लगवा दिया। इस ट्विटर यूजर ने कहा, ‘सर मेरे बिजली मीटर में डिसप्ले का प्रॉब्लम था जिसके चलते मेरा बिजली का बिल 1200 रुपये आ रहा है। मैं पिछले 2 महीने से बिजली विभाग के चक्कर काट रहा हूं लेकिन वो मेरा मीटर रिप्लेस नहीं कर रहे हैं। कृपया मदद करें।’

एक्टर ने फैन को नहीं किया निराश

सोनू सूद ने जवाब दिया, ‘कभी कल्पना भी नहीं की थी कि एक दिन मुझे बिजली का मीटर इंस्टॉल करना पड़ेगा।’ हालांकि सोनू सूद ने अपने इस फैन की मदद की और उसके घर पर बिजली का मीटर लगवा दिया। मीटर लगवाने के बाद की तस्वीर शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘आज तुमने मुझसे इलैक्ट्रिक मीटर लगवा दिया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...