1619345097609

बिहार में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. खगड़िया जिले में बेकाबू ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया है. घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है. मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. पुलिस मौके पर पहुंची है. मामले की छानबीन की जा रही है. इस बड़ी घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोश में आकर सड़क जाम कर दिया है. 

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

घटना खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र की है, जहां पिपरा चौक के पास एक भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है. इस बड़े हादसे में तेज रफ़्तार ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया है. दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. बाकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

जिन्हें तत्काल इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है. स्थानीय लोगों ने घटना के आक्रोश में आकर पिपरा गांव के समीप एनएच 107 को जाम कर दिया है.

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

जानकारी मिली है कि इस हादसे में जो लोग जख्मी हुए हैं, उन्हें इलाज के लिए चौथम सीएचसी में भर्ती कराया गया है.  घटना से गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा है.

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

वह भी जख्मी हो गया है. मृतकों की पहचान पिपरा गांव के रहने वाले विनोद महतो और केशव नगर के रहने वाले रामचन्द्र सदा के रूप में की गई है. लुचो महतो और शिवजी महतो सहित दो अन्य लोग घायल हो गए हैं.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि चौथम थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के पास एक ट्रक ड्राइवर पिपरा गांव से गिट्टी अनलोड कर वापस लौट रहा था. तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में कुछ लोग आ गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को रोक लिया.

इस दौरान ड्राइवर भागने का प्रयास किया. उसकी चपेट में जो भी आया कुचलते हुए ट्रक ड्राइवर भागने लगा. लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.

Input :- first bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...