AddText 04 25 02.51.36

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते कई कंपनियों को हालत खराब है. हल इंडस्ट्री में कंपनियां या तो बंद हो गई या एम्पलॉइ को कम सैलरी दे रही है. कुछ ऐसा ही असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ा है.

पिछले साल कई एक्टर और एक्ट्रेस ने बेरोजगारी के चलते आत्महत्या कर ली. इस बार भी पिछले साल जैसे ही हालात नजर आ रहे हैं. 

महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं. ऐसे में मायानगरी मुंबई में शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है. शूटिंग स्टुडियो बंद हो गए हैं. छोटे किरदार निभाने वाला के पास काम नहीं हैं.

और इसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाला घनश्याम नायक के साथ भी हो रहा है. 

नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह पिछले एक महीने से घर पर हैं. उन्हें ये भी नहीं पता कि उन्हें शूटिंग के लिए दोबारा कब बुलाया जाएगा या शो में उनके किरदार की शूटिंग कब से शुरू होगी. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते अभी तो शो की शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है. 

घनश्याम नायक ने कहा,”मैंने शो के लिए आखिरी बार मार्च में एक एपिसोड शूट किया था. इसके बाद से मैं घर पर हूं. मेकर्स ने शूटिंग की जगह बचने के लिए भी कोई विचार नहीं किया है.”

उन्होंने ये भी कहा कि ज्यादा उम्र होने की वजह से उनके घरवालों को उनकी चिंता होती है. इसलिए उन्होंने उन्हें घर से बाहर जाने से मना किया है. लेकिन वह सेट पर आने चाहते हैं. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...