aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 28

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान का ये बर्थडे कई वजहों से सुर्खियों में रहा। एक्ट्रेस ने इस बार भी अपने फैंस से मुलाकात की और सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं। हालांकि फैंस इस बार थोड़े परेशान भी रहे क्योंकि सलमान खान को इस बर्थडे से ठीक पहले सांप ने डस लिया था। लेकिन क्योंकि सांप जहरीला नहीं था इसलिए सलमान खान को कुछ देर से हॉस्पिटल में एडमिट रखने के बाद ट्रीटमेंट देकर डिसचार्ज कर दिया गया। अब सलमान खान ठीक है |

बर्थडे के एक दिन पहले पंहुचे थे अस्पताल :

हॉस्पिटल से सलमान खान की तस्वीरें भी सामने आईं जो कि खूब वायरल हुईं। इलाज के बाद वापस पनवेल पहुंचे सलमान खान ने मीडिया से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। सलमान खान से जब पूछा गया कि इस बार उन्हें पहला तोहफा किसने दिया तो दबंग खान पहले तो कुछ देर के लिए खामोश हो गए और सोचते रहे।

जब सलमान खान से पूछा गया की आपको पहला गिफ्ट किसने दिया | तो सलमान ने मजाकिया अंदाज़ में बताया की मेरा पहला गिफ्ट ये है की मुझे सांप ने डस लिया | फिर उनके फैन ने बोले ये कौन है भाई? बहरहाल मौका बर्थडे का था तो शायद सलमान किसी को भी निराश नहीं करना चाहते थे। दबंग खान ने सवाल का जवाब भी मजाकिया लहजे में दिया और कहा- सबसे पहला गिफ्ट मुझे सांप ने दिया। तीन तीन किस दिए उसने मुझे। हाथ पर। उसके बाद भी थका नहीं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...