aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb255 10

सपना चौधरी को पछाड़कर सपना शर्मा फैंस की पहली पसंद बन गई हैं। इसी कड़ी में वो अपने मदहोश कर देने वाले डांस वीडियो से फैंस का दिल जीतती देखी जा रही हैं।कोरोना काल में हरियाणवी डांस वीडियोज यूट्यूब पर एक के बाद एक रिकॉर्ड्स तोड़ते नजर आ रहे हैं। मनोरंजन के लिए लोगों ने यूट्यूब पर हरियाणवी डांस को देखना पसंद किया है।

इसी का नतीजा है कि आए दिन कोई ना कोई हरियाणवी गाना फैंस के दिलों पर छुरियां चलाता नजर आ रहा है। इसी कड़ी में हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) के वीडियो सबसे ज्यादा सर्च किए और देखे जा रहे हैं। सपना शर्मा (Haryanvi Dancer Sapna Sharma) अपने डांस वीडियोज से फैंस को घायल करती दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनकी अदाएं और लटके-झटके भी मदहोश कर देने वाले हैं।

सपना शर्मा के हरियाणवी डांस वीडियो को Ezåz Creàtîøn चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें सपना को पानी  में भीगकर ‘कुर्ती गीली गीली’ गाने पर स्टेजतोड़ डांस करते देखा जा रहा है। सपना शर्मा के डांस वीडियो को अबतक 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरती और कमरतोड़ मूव्स की तारीफ करते पाए गए हैं। 596 लोगों ने वीडियो को लाइक कर अपना प्यार बरसाया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...