aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 22

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण जो की इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी है अपनी फिल्मो के साथ साथ दीपिका अपने रेलशनशिप की वजह से ही चर्चा में रही है रणवीर से शादी करने से पहले उनका नाम कुछ एक्टर और नामी लोगो के साथ जुड़ चूका है और आज हम आपको उनके इन्ही अफेयर्स के बारे में बताने वाले है।

अपने करियर की शुरुआत में दीपिका का नाम बई बेस्ड मॉडल निहार पांड्या से जुड़ा था इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सेरियर्स थे और साथ ही लिवइन रिलेशनशिप पर रिश्ता सिर्फ तीन सालो में खत्म हो गया था।

दीपिका पादुकोण और उपेन पटेल का नाम जितने जल्दी जुड़ा था उतने ही जल्द दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था वैसे दोनों के ब्रेकअप की वजह उपेन पटेल ही बताए जाते है क्योकि उपेन दीपिका के साथ किसी लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते थे और ऐसे में इस रिश्ते को खत्म करना पड़ा था।

दीपिका का नाम धोनी के साथ भी जुड़ चूका है इन दोनों को एक साथ कई जगहों पर देख गया था जानकारी के लिए बता दे की उनके को एक्टर शाहरुख़ खान ने धोनी और दीपिका की मुलाक़ात कराई थी ये दोनों कुछ समय तक एक साथ रहे थे तब दोनों ने खूब सुर्ख़िए बनाई थी।

धोनी के बाद उनकी ज़िन्दगी में युवराज आए थे और इनका रिश्ता भी खबरों में रहा था ये ही नहीं दोनों की सगाई की खबरों में भी लोगो के होश उड़ा दिए थे पर इन दोनों जोड़ी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी और ब्रेकअप की खबरे आने में भी ज्यादा समय नहीं लगा था।

एक साथ कई फिल्मो में नजर आ चुके रणबीर और दीपिका की जोड़ी को लोगो ने भी काफी पसंद किया है फिल्मो में काम करते हुए दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था पर दोनों के बीच कैटरीना आ गई थी जिसकी वजह स दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...