aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb257 2

बिहार की राजधानी पटना में हर सोमवार को लगने वाले मुख्यमंत्री नितीश कुमार के जनता दरबार लगता है जिसमे बिहार के तमाम लोग जाते है और वहां जाकर उनकी समस्या को देखते है | आपको बता दे की अपने निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लग चूका है.आपको बता दे की बीते दिन jdu के बैठक में मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा कि जब उन्हें ऐसा लगा की जनता के संवाद के अभाव में सही से फीडबैक नही मिल पा रहा है तो उन्हें महसूस हुआ की एक बार फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम रखना जरुरी है. इसलिए मुख्यमंत्री नितीश कुमार सीधे जनता से बातचीत कर उनकी परेशानी सुनते हैं और हरसंभव उसे जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास करते हैं.

आपको बता दे की आज यानि सोमवार को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लगा और पिछले सोमवार की तरह इस सोमवार को भी मुख्यमंत्री लोगो की परेशानिया सुन रहे हैं और साथ ही समाधान भी निकल रहे हैं.आपको बता दे की पश्चिमी चंपारण के ग्रामीण क्षेत्र से आये एक युवक की शिकायत है |

की डीलर द्वारा रासन में कटौती की जाती है, 5 KG के जगह 4 ही दिया जाता है. मिटटी का तेल कभी वितरण नही किया जाता है. अगर इसकी शिकायत सरपंच मुखिया BDO से करें तो मारने की धमकी देते हैं |वही बरबीघा से आये युवक का कहना है की उनके यहाँ किसी भी सरकारी योजना का लाभ नही मिलता है, जहा तहां जल जमाव से परेशानियाँ होती है वही नल जल योजना का भी कोई लाभ नही पहुच रहा है. इसी दौरान शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने तुरंत एक्शन लिया और इस मामले पर जल्द से जल्द कारवाई करने का आदेश दिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...