aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 9

भारत के रवींद्र जडेजा ने अपने सफेद गेंद के करियर को लंबा करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की अफवाहों को खारिज करने के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट डाला।टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अफवाहों को खारिज करने के लिए एक उपयुक्त पोस्ट डालते हुए कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर विचार नहीं कर रहे हैं।उनकी प्रतिक्रिया तब आई जब एक रिपोर्ट ने आश्चर्यजनक रूप से दावा किया कि वह अपने सफेद गेंद के करियर को लंबा करने के लिए ऐसा कर सकते हैं।

न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान लगी चोट के कारण आगामी दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए 33 वर्षीय को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद उनके टेस्ट को अलविदा कहने की अटकलें लगाई गईं।मुंबई में उन्हें अंतिम टेस्ट मैच से बाहर बैठने के लिए भी मजबूर होना पड़ा था। लेकिन अब रवींद्र जडेजा ने टेस्ट क्रिकेट संन्यास की अफवाहों का जवाब दिया।रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की अफवाहों को खारिज करने के लिए दो अलग-अलग पोस्ट डाले।एक पोस्ट में, उन्होंने बस इतना कहा कि उन्हें अभी एक ‘लंबा रास्ता’ तय करना है। उन्होंने इस पोस्ट में अपनी टेस्ट जर्सी पहनी हुई थी और बल्ला थामे हुए थे।

इस पोस्ट के बाद रविन्द्र जडेजा ने अपने टेस्ट करियर को लेकर यह साफ़ कर दिया कि उन्हें अभी आगे और भी खेलना है। दरअसल, रविन्द्र जडेजा ने टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी में अपना फोटो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा कि, ‘Long way to go’ यानी अभी और लम्बा जाना है। इसका मतलब वह टेस्ट क्रिकेट में अभी और खेलना चाहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार रविन्द्र जडेजा को चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें रिकवर होने में 4 से 6 महीने लग सकते हैं। रविन्द्र जडेजा चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे का हिस्सा नहीं है। हाल ही में उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला था लेकिन चोटिल होने के कारण वह दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...