जीत की तरफ भारत की एक और कदम, अश्विन ने दिलाई टीम इंडिया को तीसरी सफलता…

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है. तीसरे दिन का खेल जारी है टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी घोषित कर दी है. न्यूजीलैंड की टीम को 540 रनों का टारगेट मिला है. 

भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को 540 रनों का टारगेट दिया है. न्यूजीलैंड ने अभी तक 55 रन 3 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं. कीवी टीम की तरफ से डेरिल मिचेल और हेनरी निकोलस क्रीज पर मौजूद हैं. स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया को शुरुआती सफलता दिलाई. उन्होंने कप्तान टॉम लाथम, विल यंग  और रोस टेलर को आउट किया है. न्यूजीलैंड की तरफ से डेरिल मिचेल ने शानदार हॉफ सेंचुरी लगाई है. उन्होंने 51 रन बना लिए हैं. 

रॉस टेलर के आउट होने के बाद डैरिल मिचेल और हेनरी निकोल्स के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी है। मिचेल ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। भारत से मिले 540 रनों के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट पर 100 से ज्यादा रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड को अभी मैच जीतने के लिए करीब करीब 450 से कम रन और बनाने हैं जबकि भारत जीत से केवल सात विकेट दूर है। 

रॉस टेलर के आउट होने के बाद डैरिल मिचेल और हेनरी निकोल्स की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। भारत से मिले 540 रनों के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट पर 80 से ज्यादा रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड को अभी मैच जीतने के लिए करीब करीब 450 रन और बनाने हैं जबकि भारत जीत से केवल सात विकेट दूर है।