AddText 04 21 01.13.04

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 नौ अप्रैल से शुरू हो गया है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने अबतक इस सीजन में तीन मैच खेले हैं। तीनों मैच में आरसीबी को जीत मिली है। तीनों मैचों में मिली जीत के बदौलत विराट कोहली की टीम अंक तालिका में टॉप पर है। टीम की इस शानदार शुरुआत से कप्तान विराट कोहली भी खुश हैं। 

आईपीएल के 14 वें सीजन के दौरान विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी में है। इस बीच विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ की रोमाटिंक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट कोहली पत्नी अनुष्का को बाहों में लिए हुए हैं।

हालांकि इस तस्वीर में विराट के महंगी घड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं। विराट की यह घड़ी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। यह तस्वीर विराट कोहली ने चेन्नई से मुंबई पहुंचने के बाद शेयर की। 

विराट कोहली के इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। विराट कोहली की इस तस्वीर को पांच घंटे से भी कम समय में 47 लाख से ज्यादा लोगों ने पंसद किया है। 

विराट कोहली अपनी लग्जरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं। विराट ने अपने बाएं हाथ की कलाइ पर जो घड़ी पहन रखी है वो रोलेक्स डेटोलॉइस 41 है। ये घड़ी हीरे डायल के साथ आती है

, जिसकी सेटिंग 18 कैरेट सोने से की जाती है। रोलेक्स की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, घड़ी की कीमत 8,55,500 रुपये है।

पिछले साल, यूएई में आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले, कोहली को एक तस्वीर में ऑडेमरस पिगुएट रॉयल ओक जंबो पहने हुए देखा गया था इस तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस घड़ी की कीमत बाजार में 17 लाख रुपये है। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...