प्रियंका चोपड़ा ने पहनी थी ऐसी जालीदार स्कर्ट, हाथ से छुपानी पड़ी अपनी शरीर

बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंच चुकी प्रियंका चोपड़ा एक स्टाइल आइकॉन है। उनकी हर ड्रेस उनके स्वैग को मैच करती है। सोशल मीडिया पर प्रियंका का हर लुक पॉपुलर हो जाता है। पर कभी-कभी इस फैशन के चक्कर में पीसी उप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ डिनर करने निकल पड़ी थीं। प्रियंका ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसने उन्हें धोखा दे दिया।

साल 2014 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का अंग्रेजी गाना ‘आई कांट मेक यू लव मी’ (I Cant Make You Love Me) रिलीज हुआ था, इस गाने को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस मुंबई पहुंची थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं और शायद उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं हुआ था कि कैमरे में आखिर क्या कैद हुआ |

यह भी पढ़ें  BOLLYWOOD : सुनील ग्रोवर ने शादी को लेकर सलमान से पूछा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुए एक्टर

हालांकि प्रियंका चोपड़ा का कॉन्फिडेंस हर ड्रेस में साफ झलता है, पर इस ड्रेस में प्रियंका काफी असहज महसूस कर रहीं थीं। वजह थी इस ड्रेस का हद से ज्यादा ट्रांस्पैरेंट होना। प्रियंका को जब पपैराजी कैमरे में कैद कर रहे थे तो वो अपनी इस पादर्शी ड्रेस को अपने छोटे से बैग से छुपाती नजर आ रही थीं। इस तरप पीसी ने खुद को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचाया।