पहला मैच ड्रा होने के बाद भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बताया विराट कोहली की वापसी पर कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच up के कानपुर में खेला गया पहला मुकाबला बहुत ही रोमांचक तरीके से हुआ और आखिरी में ये मैच का नतीजा ड्रा हो गया | बता दे की कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम का कप्तान अजिंक्य रहाणे को बनाया गया था रहाणे की कप्तानी में भारतीय खिलाड़ियों का इस मैच में प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन टीम मैच जीतने से चूक गई। अब भारत को दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में खेलना है और इस मुकाबले के लिए टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी हो जाएगी। विराट कोहली की वापसी के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी इसके बारे में रहाणे से सवाल पूछा गया। 

यह भी पढ़ें  Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, अफ्रीका में हार के बाद बड़ा फैसला

रहाणे ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि विराट कोहली की अगले टेस्ट में टीम में वापसी हो जाएगी। प्लेइंग इलेवन को लेकर हम अभी इंतजार करेंगे और मैच शुरू होने का इंतजार करेंगे। मैं अगले मैच में क्या प्लेइंग इलेवन हो सकता है इस पर कुछ भी कमेंट नहीं करूंगा, लेकिन इस पर फैसला टीम मैनेजमेंट का होगा। वहीं कानपुर टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद रहाणे ने कहा कि हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली और जीत की पूरी कोशिश की, लेकिन कीवी टीम ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया। मैच के पांचवें दिन पहले सेशन के बाद हमने काफी अच्छी वापसी कर ली थी और आखिरी में हम कुछ और ओवर गेंदबाजी करना चाहते थे, लेकिन बतौर बल्लेबाजी यूनिट कोई भी ऐसे विकेट पर बल्लेबाजी नहीं करना पसंद करता। 

यह भी पढ़ें  अगले टेस्ट में उमेश यादव को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका, इस खिलाड़ी की होगी छुट्टी!

बता दें कि कानपुर टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर ने पहली पारी में शतक जबकि दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था और मध्यक्रम में अपनी जगह लगभग बना ली है। अब विराट कोहली की टीम में वापसी हो जाएगी जो चौथे नंबर पर गेंदबाजी करते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कोहली के आने और श्रेयस के होने से टीम कांबिनेशन क्या होगा और मध्यक्रम के किस बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलेगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में 3 दिसंबर से खेला जाएगा। अब इंतजार है सभी को की टीम मैनेजमेंट क्या डिसीजन लेती है कप्तान कोहली के टीम में वापसी करने पर…

यह भी पढ़ें  ind vs sa : शार्दुल ठाकुर ने दोहराया इतिहास, साउथ अफ्रीका में ऐसा कर रच दिया बड़ा कारनामा