युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किंग कोहली को सिखाया डांस, देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को हाल ही में एक डांस वीडियो में देखा गया था। इस वीडियो को टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था। वीडियो का निर्देशन युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal’s wife Dhanashree Verma) ने किया है,इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थी। अब एक वीडियो वायरल हो रहा जो काफी चर्चा में है। अब वायरल हुए बीटीएस वीडियो में विराट को हुक-स्टेप सिखाते देखा जा सकता है।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने बीते साल 22 दिसंबर को धनश्री वर्मा से शादी की थी। धनश्री पेशे से डांसर, यू्ट्यूबर, कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट हैं। उनके यूट्यूब चैनल के दो मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। वह बॉलीवुड के गानों को रिक्रिएट करती हैं और लोगों को हिप-ह़ॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं। 

यह भी पढ़ें  बिना किसी हिच-किचाहट के रेलवे प्लेटफार्म पर यह शादीशुदा महिला कर रही है डांस, विडियो हो रहा वायरल

र्ष उपाध्याय के गाने के साथ धनश्री द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किए गए, टीम के टॉप खिलाडियों ने हसल सिग्नेचर डांस स्टेप परफॉर्म किया। वीडियो आरसीबी के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। डांस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित और कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, धनश्री वर्मा ने कहा, “आरसीबी क्रिकेटरों के साथ इस वीडियो पर काम करने में बहुत मजा आया।”

आरसीबी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ये रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एकजुटता और प्लेबोल्ड भावना का जश्न। हमारे सभी खिलाड़ियों का एक खास धन्यवाद जो आरसीबी के रंग में रंग कर फील्ड में अपना100 प्रतिशत देते हैं। ” 

यह भी पढ़ें  भोजपुरी हिरोइन आम्रपाली दुबे ने नानी के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर अभिनेत्री की मांग में सिंदूर देख हैरान हो गए लोग...