ind vs nz : आज भारत खेलेगी न्यूज़ीलैण्ड से अपना तीसरा मुकाबला कर सकती है ये चार बड़े बदलाव….

दो मैच जितने के साथ साथ सीरिज अपने कब्ज़ा में कर चुकी टीम इंडिया कलकाता के इडेन गार्डेन के मैदान में ३-० से फतह करने के रणनीति से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया | भारतीय टीम की निगाहें न्यूजीलैंड का टी20 सीरीज में सफाया करने पर हैं, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ चाहेंगे कि अभी तक बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को भी आखिरी मैच में मौका मिले। इस तरह एक खिलाड़ी आज भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू कर सकता है।

csk के लाजवाब ओपनर और इस साल आईपीएल में सबसे जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले ऋतूराज गायकवाड़ भारतीय टीम की टी20 स्क्वाड में चुने गए खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं। लेकिन उन्हें इस सीरीज में मौका नही मिला है। सीरीज के तीसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा केएल राहुल को आराम दे सकते है। ताकि ऋतुराज को भी खेलने का मौका मिल सके। इसी के साथ केएल राहुल को भी आराम मिल सके।

यह भी पढ़ें  लगातार चौथी सीरीज जीतने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने दी बड़ी बयान !

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने 16 खिलाड़ी चुने थे। इनमें से 12 खिलाड़ी मैदान पर इस सीरीज का हिस्सा हो चुके हैं, जबकि रितुराज गायकवाड़, इशान किशन, युजवेंद्रा चहल और आवेश खान को अपनी बारी का इंतजार है। माना जा रहा है कि इन चारों खिलाड़ियों को आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका मिल सकता है। कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ एक जैसी मानसिक स्थिति वाले व्यक्ति हैं, जो युवाओं को मौका देना चाहते हैं।

तेज गेंदबाज आवेश खान को न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम टी20 मैच में प्लेइंग 11 ने जगह दिया जा सकता है। दीपक चाहर जोकि दोनो मैचों में काफी महंगे साबित हुए है, उनकी जगह टीम के प्लेइंग 11 का हिस्सा आवेश खान दिखेंगे। 

यह भी पढ़ें  बेहद खतरनाक लुक में नज़र आये रविन्द्र जाडेजा, बीड़ी पिटे हुए फोटो हुआ वायरल !