aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 10 4

सोनू सूद को लोग मसीहा समझ उनसे मदद मांगते ही रहते हैं. सोनू भी पीछे नहीं हटते अब एक बेटी की गुहार पर उसके परिवार के लिए रोजी-रोटी का इंतजाम कर रहे.मुंबई. लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियाद‍िली के क‍िस्‍से आए द‍िन सुनने को म‍िलते हैं. कभी क‍िसी को नौकरी द‍िलाना तो कभी क‍िसी को मेडिकल हेल्‍प द‍िलाना, सोनू ने लोगों की मदद करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है, ज‍िसमें सोनू ने फिर से तारणहार बनकर एक परिवार की मदद की है. गरीबी से जूझते एक परिवार को स‍िलाई मशीन का तौहफा देकर सोनू ने न केवल उनकी मदद की है बल्कि सबसे पहली शर्ट उनके लिए स‍िलने की बात भी कह दी है. सोनू को उनकी इस मदद के लिए एक बार फिर खूब दुआएं म‍िल रही हैं.सोनू सूद के ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को विशाल कुमार महतो नामक शख्स ने बनाया है. विशाल ने वीडियो में पूरे परिवार के लोगों के साथ-साथ घर की माली हालत भी शूट किया है. इस परिवार में महिलाओं–लड़कियों की संख्या अधिक दिख रही है.

Also read: पहले बार में पास की सिविल सर्विस की एग्जाम IAS बनीं सौम्या,बताई कैसे की थी तैयारी जानिए…

वीडियो में इस परिवार की एक लड़की मांग करती दिख रही है कि अगर एक सिलाई मशीन का इंतजाम हो जाए तो उनकी आर्थिक स्थिति ठीक होने में मदद मिल जाएगी.  वीडियो के साथ लिखा कि ‘सर, आज इस परवार को आप लोगों की मदद की जरूरत है. इनका घर का खर्च चलना मुश्किल हो रहा है.इनको एक सिलाई मशीन मिल गया तो उस हुनर का इस्तेमाल करके घर का खर्च चला सकती है इस घर की बेटी.इस पर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए तुंरंत मदद का भरोसा दिलाते हुए लिखा ‘इस शुक्रवार तक मशीन पहुंच जाएगी,पहली कमीज मेरी सिल देना.

Also read: महज 22 साल की छोटी उम्र में स्वाति ने अपने मेहनत के दम पर पास की यूपीएससी जैसे देश की बड़ी सिविल सर्विस की परीक्षा

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...