मुस्लिम इलाकों में टीकाकरण जल्द से जल्द हो इसमें सलमान खान करेंगे सरकार की मदद

अभी कोरोना वैक्सीन को लवकर के सरकार पुरे देश में आन्दोलन चला रही है | लगभग – लगभग लोग को टिका लग चूका है कुछ लोग अभी भी बचे हुए है जिन्हें दिया जा रहा है | अब खबर सामने आ रही है की बॉलीवुड के दबंग सलमान खान सरकार की मदद कर सकते हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि

राज्य सरकार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों को मनाने की योजना बना रही है, जो कोरोनोवायरस के खिलाफ टीकाकरण से हिचकिचा रहे थे, ताकि वे जा सकें। टोपे ने कहा कि जब कोविड -19 वैक्सीन डोज की संख्या की बात आती है, तो महाराष्ट्र अग्रणी राज्य है, लेकिन कुछ क्षेत्रों में ये संख्या अभी भी कम है।

यह भी पढ़ें  BOLLYWOOD : सुनील ग्रोवर ने शादी को लेकर सलमान से पूछा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुए एक्टर

टोपे ने कहा कि राज्य में अब तक 10.25 करोड़ से अधिक टीकों की खुराक दी जा चुकी है और नवंबर के अंत तक पहली खुराक का 100 प्रतिशत पाने का लक्ष्य है।कोरोना वायरस की तीसरी लहर की संभावना पर टोपे ने कहा कि विशेषज्ञों के अनुसार महामारी का चक्र सात महीने का होता है, लेकिन बड़े पैमाने पर टीकाकरण के कारण ऐसी संभावना है कि अगली लहर गंभीर नहीं होगी। उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए और टीका जरूर लगवाना चाहिए।