aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 13 2

अगर आप शिक्षित हैं और बेरोजगार हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। क्योंकि बिहार के राजधानी पटना मेट्रो रेल परियोजना जल्द ही लोगों को नौकरी पर बहाल करने जा रही है। इसके लिए युद्ध स्तर पर मास्टर प्लान बनाया जा रहा है। बता दे की बिहार की राजधानी पटना मेट्रो के प्रायोरिटी कॉरिडोर के अधिकांश हिस्से के निर्माण के लिये टेंडर हो जाने के बाद अब बिहार की राजधानी पटना मेट्रो ने मैनपावर की नियुक्ति की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। जिसमे बिहार की राजधानी पटना मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (पीएमआरसी) ने नियुक्ति करने के लिए एजेंसी चयन की प्रक्रिया आरंभ की गई है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

एजेंसी चयन के बाद बिहार की राजधानी पटना मेट्रो में काम के हिसाब से वो एजेंसी ही बिहार,पटना मेट्रो के लिए मैनपावर की आपूर्ति करेगी। पहले चरण में बिहार की पटना मेट्रो को 25 से 10 हजार रुपए तक के मासिक वेतन वाले कुल 22 पदों पर तकनीकी कर्मियों की जरूरत है। इसमें ड्राफ्टमैन, आईटी एग्जीक्यूटिव, स्टेनोग्राफर, डाटा इंट्री ऑपरेटर समेत स्पोर्टिंग स्टाफ स्तर के कर्मचारी शामिल हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...