aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 47

बिहार के लिए गौरव का बात है की बिहार की बेटी अंतर्राष्ट्रीय मंच पर खड़ा होगी और बिहार के मान सम्मान को ऊँचा करेगी | इसके लिए बिहार सरकार के खर्चे पर बिहार की कोमल दुबई में आयोजित होने वाले वर्ल्ड एक्सपो में हिस्सा लेगी। पिछले दिनों ही जिला अधिकारी अरविंद कुमार के अगुवाई में उच्च अधिकारियों ने मैट्रिक के जारी परिणाम के आधार पर वर्ल्ड एक्सपो 2021-22 के लिए बिहार के बेगूसराय की बेटी कोमल का चयन हुआ है। जिला योजना पदाधिकारी उमानाथ जहां कहां की देश के सभी आकांक्षी जिला से एक एक विद्यार्थी का चयन कर वर्ल्ड एक्सपो में हिस्सा लेने के लिए दुबई भेजा जाएगा।

बिहार के बेगुसराय जिले के रहने वाली कोमल नगर पंचायत के पुरानी बाजार भागीरथी रोड तेघड़ा निवासी किसान सत्येंद्र यादव व मंजू देवी की बेटी है। वहीं जिले के वीरपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय अवस्थित इनका घर है |

बिहार की बेटी कोमल ने नेशनल अखबार दैनिक जागरण से बात करते हुए उन्होंने बताई की पढाई प्राथमिक विद्यालय तेघरा में हुई है। इसी साल बिहार बोर्ड से मैट्रिक पास की है। मैट्रिक में 94.2 प्रतिशत अंक हासिल हुए हैं। इसी प्रदर्शन को देखते हुए दुबई में होने वाले वर्ल्ड एक्सपो के लिए कमल का चयन किया गया है। पांच भाई बहनों में सबसे छोटी कोमल आगे इंजीनियरिंग करना चाहती है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...