aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 10 4

हरियाणवी क्वीन डांसर सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्‍मदिन 4 अक्‍टूबर को मनाया गया। मगर जन्‍मदिन से ज्‍यादा चर्चा सपना चौधरी के बेटे के नाम की हो रही है। पहले जन्‍मदिन पर सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम सार्वजनिक कर दिया। मगर सपना चौधरी के बेटे का नाम साझा करते ही नाम का कनेक्‍शन करीना कपूर और सैफ अली खान से जोड़ा जा रहा है। दरअसल वजह ही ऐसी है। सैफ अली खान के बेटे का नाम तैमूर रखने पर जहां काफी आलोचना हुई थी, वहीं सपना चौधरी के बेटे का नाम जानकर सभी उनकी तारीफ करने में जुटे हैं। लिहाजा इंटरनेट मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर को फिर से उनके बेटे के नाम की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि करीना सैफ के पहले बेटे का नाम तैमूर है। जब उन्होंने बेटे का यह नाम रखा था तो लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला था। यह विवाद काफी दिनों तक चला था। हालांकि अभी तक लोग सैफ करीना को बेटे का नाम तैमूर रखने के लिए खरी खोटी सुनाते रहते हैं। अब जब सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा तो लोगों ने एक बार फिर करीना-सैफ की क्लास लेना शुरू कर दिया।

आखिर क्यों ट्रोल हुए करीना

सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है, सपना चौधरी ने भारतीय जमीन पर विदेशी ताकतों का डटकर सामना किया। वहीं सैफ-करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है, जिसने भारत पर आक्रमण करते हुए यहां के लोगों पर काफी जुल्म किया था। इंटरनेट मीडिया पर लोग दोनों सेलिब्रिटी के बेटों की नाम की तुलना कर रहे हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...