aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 37 2

बॉलीवुड के के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में है। बीते दिन यानी बुधवार को शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई सेशन कोर्ट में हुई, लेकिन कोर्ट की सुनवाई पूरी नहीं हो पाई है। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ के बेटे आर्यन की जमानत याचिका में सुनवाई होने के बाद ये साफ हो जाएगा कि वो जेल में रहेंगे या फिर अपने घर जाएंगे।

वकील अमित देसाई लड़ रहे है आर्यन के तरफ से

बतादें कि अमित देसाई वही वकील है जिन्होंने साल 2002 हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कराया था। ऐसे में अब शाहरुख खान ने भी अपने बेटे को बेल दिलाने की जिम्मेदारी अमित देसाई को दे दी है। यही नही बीते सोमवार को वह शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान के लिए अदालत में भी गए थे। जहां उन्होंने जमानत अर्जी दाखिल कर दी है। जिसके बाद एनसीबी ने जवाब दाखिल करने के लिए अदालत से एक सप्ताह का समय माँगा है। मालूम हो कि अमित देसाई ने शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान के लिए एनडीपीएस कोर्ट में दलीलें भी पेश की थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित देसाई एक सीनियर क्रिमिनल लॉयर भी है। उन्होंने ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का हिट एंड रन केस लड़ा था और साल 2002 में रिहाई दिलवाई थी। गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...