aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 10 2

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक जीतेन्द्र कपूर अब बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव नहीं है। लेकिन उनकी बेटी बॉलीवुड क्वीन एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री में अपनी टीवी सीरियल से काफी पॉपुलर है। बॉलीवुड अभिनेत्री और जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर की उम्र की 46 वर्ष हो चुकी है, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकार में से एक एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 को मुंबई में हुआ था। जीतेन्द्र की बेटी एकता एक सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। एकता ने छोटे पर्दे पर ढेरों धारावाहिकों को प्रोड्यूस किया है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार एकता कपूर की सफ़लता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, उन्हें टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। बता दें कि, एकता अपने लंबे करियर में अब तक 130 से ज्यादा टीवी शोज को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। यह अपने आप में वाक़ई एक बड़ा रिकॉर्ड है। जब भी टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड की बात होती है तो एकता कपूर का नाम सबसे पहले लिया जाता है।एकता कपूर जब महज 15 साल की थी तब ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। आगे जाकर उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा और एक के बाद एक हिट टीवी धारावाहिकों को प्रोड्यूस कर वे बन गई टीवी की क्वीन।

कुंवारी मां बनी एकता कपूर, बिना शादी एक बेटे को दिया जन्म, पिता जितेन्द्र  नहीं करने देते शादी - Duniya Today

वहीं समय के साथ उन्होंने अपने डिजिटल एप ऑल्ट बालाजी पर वेब शो पर भी काम करना शुरू कर दिया है। एकता कपूर 46 साल की हो चुकी हैं, हालांकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। अक्सर उनसे उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर सवाल किए जाते हैं। एकता ने एक बार साल 2014 में एक साक्षात्कार में शादी न करने के कारण का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, सबसे बड़ा साइड इफेक्ट ये है कि यह लोगों को धैर्यहीन बना देता है। मुझे लगता है कि मुझमें धैर्य की बहुत कमी है इसलिए मैंने शादी नहीं की। अगर आप सुखी शादीशुदा जिंदगी चाहते हैं तो आपको धैर्य और दिखावे से काम लेना होगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...