aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 67 1

बॉलीवुड सेलेब्स अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुट गए है। वहीं, अब सेलेब्स की लाइफ भी काफी नॉर्मल नजर आने लगी है। वे अब पार्टीज और इवेंट्स में भी शामिल होने लगे हैं। इसी बीच करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने अपार्टमेंट के बाहर नजर आई। उन्होंने इस दौरान ब्लू डेनिम और प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी। उनके बाल खुले थे और गॉगल भी लगा रखा था। लेकिन करीना की फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही फैन्स के होश उड़ गए। दरअसल, सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि वे उनके चेहरे पर झुर्रियां और सूजन दिख रही है। बिना मेकअप दिखी करीना का अजीब सा फेसकट देख फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे, करीना के अलावा और भी कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए।

प्रकृति का एक नियम है। यहाँ हर चीज हमेशा के लिए एक जैसी नहीं रहती है। बदलाव हर चीज में होता रहता है। जिसने जन्म लिया है उसे मरना भी होगा। जो अभी जवान है वह एक दिन बूढ़ा भी होगा। हालांकि कुछ लोग अपनी जवानी को बुढ़ापे में बदलने से रोकने के लिए खूब हाथ पैर मारते हैं। अपनी डाइट सुधारने से लेकर जिम में घंटों पसीना बहाने तक वे सबकुछ ट्राय करते हैं। खासकर फिल्मी सितारें यह चीजें अधिक करते हैं। इसकी वजह यह है कि इनका करियर इनके लुक पर ही निर्भर करता है।

दरअसल बॉलीवुड के जाने माने अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में अपने अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट की गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम और प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी। उनके बाल खुले थे और आंखों पर चश्मा लगा हुआ था। करीना का चेहरा थोड़ा अजीब लग रहा था। उनके चेहरे पर झुर्रियां और सूजन दिख रही थी। साथ ही फेस पर कोई भी मेकअप नहीं था। उनका यह अवतार देख फैंस भी हैरान रह गए। उनके अजीब से फेसकट की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...