क्या कोलकाता के सफर को रोक पाएगी दिल्ली, ऐसी हो सकती है प्लेइंग-XI देखे

आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से होगा। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। केकेआर की टीम शानदार फॉर्म में है। उसने पिछले चार में से तीन मैच जीते हैं। टीम लगातार दो मैच जीत चुकी है। ऐसे में दिल्ली के खिलाफ जीतकर केकेआर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। कोलकाता ने पिछले मैच (एलिमिनेटर) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।

वहीं, दिल्ली की टीम लीग राउंड में अच्छा करने के बाद पिछले दो मैच में कुछ खास नहीं कर सकी है। पहले तो उसे बैंगलोर ने लीग राउंड के आखिरी मैच में हराया। फिर पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली को करारी शिकस्त दी। ऐसे में एक और हार से टीम आईपीएल से बाहर हो जाएगी। क्वालीफायर-2 में कोलकाता और दिल्ली में से जो टीम हारेगी, उसका सफर इस सीजन में खत्म हो जाएगा। वहीं, जीतने वाली टीम 15 अक्तूबर को चेन्नई का सामने करेगी।

यह भी पढ़ें  ड्रेसिंग रूम में भी दिखीं भरी-भरी आंखें, बस निकलने ही वाले थे ऋषभ पंत के आंसू देखे विडियो....

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI :

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी।

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस/टॉम करन, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान।