ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वार्नर हुए हैदराबाद से जुदा देखे उनकी ये पोस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान और बाए हाथ के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टीम का साथ छोड़ दिया है। डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है की “यादें बनाने के लिए सभी फैंस का धन्यवाद। आप हमारे लिए ऊर्जा का सबसे बड़ा स्त्रोत रहे हैं, जिन्होंने खिलाड़ियों को अपना सब कुछ झोंकने के लिए प्रेरित किया है। इस पूरे सपोर्ट के लिए मैं सभी का धन्यवाद नहीं कर सकता। यह बहुत ही अच्छा सफर रहा। मैं और मेरा परिवार आप सभी को बहुत याद करेगें।”

बता दे की वॉर्नर को इस साल मई में कप्तानी से हटाया गया था इसके बाद यूएई में आईपीएल के दौरान उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिय गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना आखिरी लगी मैच खेला। इससे पहले वॉर्नर ने अपने उन सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया जो उन्हें मिस कर रहे थे।

यह भी पढ़ें  धोनी , रोहित या कोहली नहीं , ये हैं श्रेयस अय्यर के पसंदीदा कप्तान, हो सकते है भारत के भविष्य के कप्तान

आईपीएल में इस साल डेविड वॉर्नर बहुत खराब दौर से गुजर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस साल निराशाजनक प्रदर्शन के बाद डेविड वॉर्नर भी पहले संकेत दे चुके हैं | कि वो सनराइजर्स के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं। ये बात उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्ताग्राम के जरिये लोगो के बीच शेयर किये है आईये दिखाते है आपको डेविड वार्नर की वो इमोशनल पोस्ट