आर्यन के सपोर्ट में उतरे ऋतिक रोशन को अभिनेत्री कंगना ने दी मुहतोड़ जवाब बोली – पप्पू आ गए बचाव करने…

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के काफी मशहूर हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए इंडस्ट्री के लोगों को टारगेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं… हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता ऋतिक रोशन पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का सपोर्ट करने पर हमला बोला है।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, पप्पू आ गए बचाव करने.. ,हालांकि कंगना ने अपने पोस्ट में आर्यन खान के बारे में कुछ बुरा नहीं लिखा है, लेकिन उनके सपोर्ट में उतरे लोगों पर जमकर हमला किया है। कंगना रनौत ने अभिनेता ऋतिक रोशन पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का सपोर्ट करने पर हमला बोला है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, पप्पू आ गए बचाव करने.. ,हालांकि कंगना ने अपने पोस्ट में आर्यन खान के बारे में कुछ बुरा नहीं लिखा है, लेकिन उनके सपोर्ट में उतरे लोगों पर जमकर हमला किया है।

यह भी पढ़ें  Bollywood : नोरा फतेही ने पहने इतने छोटे कपड़े, की सबके सामने हो जाती ओप्प्स मोमेंट का शिकार लेकिन....

आप खुद देखिये कंगना रानौत के इन्स्ताग्राम strory का screenshort :-

ऋतिक के बाद कंगना ने आर्यन को लेकर शेयर किया पोस्ट

ऋतिक ने भी आर्यन के सपोर्ट में किये थे पोस्ट जिस पर कंगना ने जमकर की हमला :-

बता दें कि, ऋतिक रोशन ने हाल ही में आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल लेटर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लेटर में उन्होंने आर्यन को जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी है। ऋतिक ने अपने पोस्ट में भरोसा दिलाया कि, ये मुश्किल वक्त आर्यन की जिंदगी में उन्हें बेहतर इंसान बनने में मदद करेगा और आने वाला कल चमकता हुआ होगा।

चलते-चलते बता दे की गाँधी जयंती यानी २ oct के दिन एक क्रूज़ जहाज पर नकब ने गुप्त सुचना के आधार पर छपे मारे थे | जिसमे कुल ८ लोगो का नाम सामने आया था उसमे अभिनेता शाहरुख़ के बीटा आर्यन खान भी मौजूद था | जिन्हें हिरासत में लिया गया। इस दौरान सभी को 3 अक्टूबर को खास पूछताछ के लिए हिरासत में रखा गया। इसके एक दिन बाद ही आर्यन और दो अन्य को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड स्टार शत्रुघन की लाडली सोनाक्षी को स्कूल में ही हो गया था प्यार, अब सलमान खान के परिवार की बनेगी दुल्हनिया