AddText 04 12 01.42.35

भोजपुरी फ़िल्म स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से शादी कर ली है। निरहुआ ने ये शादी तब की, जब आम्रपाली दुबे को कोराना हो गया और वह क्वारन्टीन हो गई हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी में सबसे अच्छी केमेस्ट्री वाली जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में निरहुआ का अक्षरा के साथ शादी की बात पूरे इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं।

आम्रपाली को छोड़कर अक्षरा से निरहुआ की शादी वाकई चौकाने वाली खबर है, लेकिन हम आपको बता दें यह शादी फिल्मी है।

आनेवाली फ़िल्म  ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के सेट पर यह फिल्मी शादी हुई जहां निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं।

हालांकि एक वीडियो में निरहुआ थोड़े से शरमा भी रहे हैं। लेकिन बात जब फिल्‍म की हो तो कलाकारों को स्‍क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है। यही निरहुआ और अक्षरा ने किया।

अक्षरा के साथ शादी वाला सीन देने के बाद निरहुआ ने कहा कि फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ एक फैमली फ़िल्म है। इसमें शादी और संस्‍कार के साथ फुल इंटरटेनमेंट दर्शकों को मिलने वाला है।

निरहुआ के मुताबिक यह सिक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने अच्छे शूट किया है। उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगी और फिल्‍म को भी दर्शक पूरा इंजॉय करेंगे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...