दुनिया में कोरोना एक ऐसी महामारी बनकर आई है, जिसमें कई परिवारों के बुजुर्गों, युवाओं और यहां तक कि बच्चों को भी अपना शिकार बना लिया। लेकिन भोपाल के एक परिवार पर कोरोना ने ऐसा तांडव मचाया कि तीन ही दिनों में परिवार के तीन लोग इस दुनिया से चल बसे।

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

कोरोना का ये नया संक्रमण इतना भयानक है कि लोग इसकी जद में तेजी से आ रहे हैं। भोपाल के एक परिवार पर कोरोना की ऐसी मार पड़ी कि एक महिला ने तीन ही दिनों में अपने पति, ससुर और देवर को खो दिया। 

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

अब महिला के परिवार में कोई पुरुष नहीं बचा है, बल्कि अकेली महिला ने इन तीनों का अंतिम संस्कार किया है।बता दें कि शनिवार को भदभदा विश्रामघाट में कोरोना संक्रमित के 34 शव, सुभाष विश्राम घाट में 17 और झदा कब्रिस्तान में छह शव आए।

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

बताया कि शवों को दफनाने के लिए अतिरिक्त गड्ढे किए जा रहे हैं। बता दें कि भदभदा विश्रामघाट में परिवार वालों ने अपने परिजनों के शवों का अंतिम संस्कार करने के लिए रात-रात भर इंतजार किया |

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

इन सभी शवों का कोरोना गाइडलाइंस के तहत अंतिम संस्कार किया गया। ऐसा पहली बार हुआ है कि भोपाल जैसे शहर में एक साथ 57 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार हुआ हो।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...