aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 42 1

Reliance Jio ने यूजर्स के बीच अपनी एक विश्वसनीय और मजबूत जगह बना ली है. अगर आप भी Jio यूजर्स हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) रिलायंस जियो (Reliance Jio) के तीन प्रीपेड प्लान्स पर ग्राहकों को 20 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है. कंपनी ने तीन रिचार्ज प्लान पर कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है. रिलायंस जियो यूजर्स 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये के रिचार्ज प्लान पर कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है और इस ऑफर का लाभ उठाकर आप रिचार्ज प्लान पर 20% का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन इस कैशबैक का लाभ चुनिंदा प्लान के साथ मिलेगा.  बता दें कि यह कैशबैक तभी मिलेगा जब आप MyJio ऐप या जियो की आधिकारिक वेबसाइट से रिचार्ज करेंगे. टेलिकॉम ऑपरेटर कैशबैक को यूजर्स के जियो अकाउंट में जमा कर देगी, जिसका इस्तेमाल भविष्य में रिचार्ज के लिए किया जा सकेगा.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

249 रुपये का प्लान
जियो के 249 रुपये के इस प्लान में Reliance Jio की तरफ से कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो हर दिन 2GB डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा और हर दिन 100 SMS मिलेंगे.

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

555 रुपये का प्लान
जियो 555 रुपये के इस जियो प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को भी 20% कैशबैक दिया जा रहा है. इस प्लान में हर दिन 1.5 GB डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 84 दिन की है. इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है.

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

599 रुपये का प्लान
599 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में 20 फीसदी कैशबैक है. इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो हर दिन इसमें 2GB डेटा के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस हिसाब से ये प्लान कुल 168 GB डेटा और हर दिन 100 SMS मिलते हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...