aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 45 2

हम लोग जानते हैं कि मुंबई में स्थित एंटीलिया में अपने परिवार के साथ मुकेश अंबानी पिछले कईं सालों से रहते आ रहे हैं । वहीं देश के सबसे रईस आदमी मुकेश अंबानी की लाइफस्टाइल किसी राज महाराजा से कम नही हैं। इतना ही नही उनके साथ काम करने वाले लोगो की जिंदगी भी बड़ी ही शानशौकत के साथ व्यतीत होती है । तभी तो अंबानी के यहा ड्राइवर की नौकरी करने वालों तक की सैलरी करीब 2 लाख से ज्यादा बताई जाती है ।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

जानकारी के लिए बता दें कि देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी का ड्राइवर बनने के लिए अलग-अलग कंपनियों को ठेका दिया जाता है। इसके लिए टेंडर निकाला जाता है। बताते चले कि मुकेश अंबानी के पास लगभग 500 से ज्यादा गाड़ियो का कलेक्शन है। इसलिए इन्हें चलाने के लिए कई ड्राइवर्स भी रखने होते हैं। चुनी गई कंपनियां ड्राइवर पद के लिए वैकेंसी निकालती है। इसके बाद उनका टेस्ट लिया जाता है और कुछ चुनिंदा लोगों को छांट लिया जाता है। इनका एक फाइनल टेस्ट रखा जाता है। जो लोग अच्छे निकल जाते हैं उनकी कंपनी द्वारा ट्रेनिंग कराई जाती है। इसके बाद उनकी योग्यता के अनुसार सैलरी तय की जाती है।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...