aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 11 2

अभी के समय में लड़का हो या लड़की अपनी शादी को लेकर बहुत उत्सुक रहते है | कोई भी इन्सांके लिए शादी का दिन बहुत खास दिन होता है | खास कर लडकिय अपने शादी को लेकर बहुत पहले से ही तैयारिया में रहती है | हर लड़की चाहती है की हम अपने शादी के दिन बहुत सुन्दर दिखे हमारा शारीर भी जेवर जेवरात से शोभे ऐसा ही एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे दुल्हन से ज्यदा उसके शारीर पर सोना ही है |

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं शादियों में दुल्हनें ढेर सारे गहने पहनती हैं लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से एक ऐसी दुल्हन के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपनी शादी में इतना सोना पहन लिया जिसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता हो। इस दुल्हन ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी को भी पीछे छोड़ दिया है। बप्पी लहरी ढेर सारा सोना पहनने के लिए मशहूर हैं परंतु इस दुल्हन के आगे तो वह भी फीके नजर आ रहे हैं।

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

 सोशल मीडिय पर शादी की वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं और लोग शादी से जुड़ी हुई वीडियोस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी बीच सोने से लदी हुई एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसकी चर्चा सभी लोग कर रहे हैं। इस दुल्हन ने अपने शरीर पर हद से ज्यादा सोना लाद रखा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के पास उसका पति भी खड़ा है। उसका पति एक शेख है। महिला के ठाठ बाट देखकर यही लग रहा है कि उसका पति बहुत पैसेवाला होगा। दुल्हन ढेर सारे सोने में लदी हुई है और वह अपनी शादी में बहुत खुश नजर आ रही है।

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...