सिद्धार्थ सुकला के साथ – साथ बिग बॉस के ये पांच अहम् लोग नहीं है हमारे बीच

गुरुवार का दिन टीवी जगत और बॉलीवुड के लिए बुरी खबर लेकर आया. दरअसल अभिनेता और मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं. सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक थे और बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी थी | और वह बिग बॉस १३ के विजेता भी थे | सुकला टीवी शो में अपना बहुत नाम कमाए थे | आईये देखते है | सुकला के साथ साथ उन चारो लोग का भी चेहरा….

1) प्रत्यूषा बनर्जी
एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी सिर्फ 24 साल कि उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी. बनर्जी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कलर्स टीवी के शो बालिका वधू में दिखाई दी थी. इसके आलावा वह बिग बॉस सीजन 7 में कंटेस्टेंट थीं. 1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली थी.

2) स्वामी ओम
बिग बॉस के विवादित शख्स को स्वामी ओम के नाम से जाना जाता था. उन्होंने बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लिया था और खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. 2021 में पैरालिसिस के कारण उनका निधन हुआ था.

3) सोमदास चित्तनूर
मशहूर मलयाली सिंगर सोमदास चित्तनूर ने बिग बॉस 2008 में हिस्सा लिया थे. 31 जनवरी 2021 को सिर्फ 42 साल कि उम्र में कोरोना संक्रमण के कारण उनका निधन हुआ.

4) जयश्री रमैया

कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया बिग बॉस कन्नड़ का हिस्सा थी. 26 जनवरी 2021 को जयश्री ने आत्महत्या की थी. बताया जाता हैं कि 29 वर्षीय रमैया लम्बे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी.

5) सिद्धार्थ शुक्ला

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री के एक बेहद फिट और हेल्थी अभिनेता माने जाते हैं. दुर्भाग्यवश सिर्फ 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बुधवार उन्हें सीने में दर्द हुआ था. जिसके बाद वह दवाई खाकर सो गए थे. लेकिन फिर भी दोबारा कभी नहीं उठे.

यह भी पढ़ें  बिना किसी हिच-किचाहट के रेलवे प्लेटफार्म पर यह शादीशुदा महिला कर रही है डांस, विडियो हो रहा वायरल