करीना कपूर का अब अर्जुन कपूर पर आया दिल, बोली- “मन करता है अब सैफ को छोड़ दूँ…”

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा के पावर कपल्स में से एक हैं। फैंस दोनों को पसंद करते हैं। कि मैं सैफ को छोड़कर अर्जुन से शादी करना चाहता हूं। आइए अब जानते हैं कि करीना ने ऐसा क्यों और कब कहा।

दरअसल बात यह है की अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर ने फिल्म ‘की एंड का’ में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया। सैफ के साथ पूछने पर करीना ने चौंकाने वाला जवाब दिया।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर अभिनीत फिल्म ‘की एंड का’ 1 अप्रैल 2016 को रिलीज हुई थी। यह कहानी उस समय की है जब यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। किया और एक ऐसा सवाल पूछा जिसने करीना को अंदर कर दिया भ्रम की स्थिति।

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला

सैफ और अर्जुन की तुलना करने के लिए पूछे जाने पर करीना कपूर खान ने हंसते हुए जवाब दिया, “अर्जुन को इतनी मेहनत करते देख मुझे लगता है कि मुझे सैफ को छोड़कर अर्जुन से शादी करनी चाहिए।” कि सैफ और अर्जुन की तुलना करना गलत है क्योंकि दोनों की तुलना नहीं की जा सकती है।

‘की एंड का’ में पति-पत्नी के रोल में दिखे थे अर्जुन और करीना: गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान ने फिल्म ‘की एंड का’ में अहम भूमिका निभाई थी। दोनों ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में करीना एक कामकाजी महिला की भूमिका में नजर आई थीं |

यह भी पढ़ें  Pawan Singh Divorce : पवन सिंह लेंगे तलाक, पत्नी का आरोप- 2 बार कराया अबॉर्शन, करते है प्रताड़ित

जबकि अर्जुन कपूर नजर आए थे। घर का काम करती हैं। करीना तक रियल लाइफ में बड़ी होने के बावजूद दोनों की खूब तारीफ हुई। दरअसल अर्जुन करीना से 4 साल छोटे हैं।

सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी : सैफ अली खान ने 2012 में दूसरी बार करीना कपूर खान से शादी की। दोनों अभिनेताओं को फिल्म ‘टशन’ के दौरान प्यार हो गया और कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शादी कर ली। दूसरे बेटे के माता-पिता बन गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जो इसी साल रिलीज होने जा रही है.दूसरी ओर सैफ अली खान आने वाले दिनों में आदिपुरुष और भूत पुलिस जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'