सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुन दहाड़े मारकर रो पड़ी शहनाज गिल बोली- यकीन नहीं हो रहा…

 सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। गुरुवार सुबह उनको कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था। रिपोर्ट्स मानें तो सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था।

सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फूट-फूटकर रोने लगी। वे अपने होश खो बैठी है। वो इतनी ज्यादा सदमे में है कि उनके मुंह से कोई शब्द तक नहीं निकल रहा है। बता दें कि की दोनों जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद थी।

दोनों की दोस्ती बिग बॉस 13 के दौरान शुरू हुई थी। वहीं, शो के बाद भी दोनों आखिरी तक अच्छे दोस्त रहे। कुछ दिनों पहले ही शहनाज और सिद्धार्थ, बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में नजर आए थे। इसी बीच  शहनाज के पिता संतोख सिंह ने बेटी की हालत को लेकर बात

यह भी पढ़ें  ट्रैफिक चलान का बदला नियम अब 500 नहीं देने होंगे 2000 रूपये जानिये क्या है पूरा नियम?

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सिडनाज टूट गई हैं।  शहनाज की हालत भी बहुत खराब है। इस खबर ने उन्हें बुरी तरह तोड़कर रख दिया है। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है।

संतोख सिंह ने स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बताया कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुतने ही उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई। मैंने उससे बात की, वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है। शहनाज को संभालने के लिए उसका भाई मुंबई के लिए रवाना हो गया है। बाद में मैं भी वहां जाऊंगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो जैसे ही शहनाज को सिद्धार्थ के बारे में पता चला उस वक्त वो शूटिंग कर रही थीं। खबर सुनते ही उन्होंने तुरंत शूटिंग छोड़ दी। बता दें कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब थी। दोनों बिग बॉस 13 में साथ नजर आए थे। शो में शहनाज ने अपनी दिल की बात बताई थी कि वे सिद्धार्थ को लाइक करती  है |

यह भी पढ़ें  लद्दाख में 26 जवानों को ले जा रहा वाहन नदी में गिरा, हादसे में 7 सैनिकों की मौत