रुपया-पैसा के मामले में अच्छे-अच्छे को पीछे छोड़तीहै प्रियंका चोपड़ा 2 करोड़ की अंगूठी ही हाथ में पहनती है !

बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा की पहचान सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सिदेशो में भी अपनी लूक्से जनि जाती है | एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दुनिया में नाम कमाने के साथ-साथ खूब कमाई भी की हैं | प्रियंका करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं जबकि अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास से शादी के बाद उनकी नेट वर्थ में इजाफा देखने को मिला हैं |

देखिये प्रियंका चोपड़ा की ६ महँगी वस्तुए

1) बेवर्ली हिल्स होम
प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास वर्तमान में कैलिफोर्निया में अपने आलीशान घर में रहते हैं जोकि 5 बेडरूम का बंगला है. इसकी कीमत लगभग 48 करोड़ हैं.

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

2) रोल्स रॉयस
अभिनेत्री के पास एक शानदार कार कलेक्शन भी है. रोल्स रॉयस इसका एक हिस्सा है. भारत में इस लग्जरी गाड़ी की कीमत करीब 5.25 करोड़ हैं.

3) मर्सिडीज
प्रियंका चोपड़ा के कार कलेक्शन में एक और शानदार गाड़ी मर्सिडीज मेबैक हैं. भारत में इस गाड़ी की कीमत लगभग 1.18 करोड़ हैं.

4) सगाई की अंगूठी
हम सभी जानते हैं कि प्रियंका और निक जोनास की प्रेम कहानी काफी रोमांटिक और मॉडर्न है. इस टिफ़नी रिंग के साथ निक ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया था. प्रियंका की एक सगाई की अंगूठी की कीमत 2.1 करोड़ हैं.

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बिहार की 4 हाथ पैर वाली बच्ची की करेंगे मदद करवाएंगे इलाज

5) गोवा में हॉलिडे होम
ज्यादातर सेलेब्स के पास वेकेशन होम हैं. ऐसे में प्रियंका कहा पीछे रहने वाली थी. देसी गर्ल ने गोवा में हॉलिडे होम बनाया हैं. जिसकी कीमत करीब 15 से 20 करोड़ के बीच हैं.