सलमान खान को पहली फिल्म के लिए मिली थी इतनी फीस, आज इतने में स्मार्टफोन भी नहीं मिलता

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को भला कौन नही जानता होगा. देश ही नही विदेशों में भी सलमान खान के चाहने बालो की कमी नही है. सलमान खान ने तेरे नाम फ़िल्म से लेकर नो एंट्री, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और टाइगर ज़िंदा है. जैसे बहुत से फिल्मो में कम किए है लेकिन क्या आप जानते है सलमान खान को पहले फ़िल्म में कम करने के किए कितनी फीस मिली थी.

ये थी सलमान खान की पहली फिल्म
सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ (Bivi Ho To Aisi) के जरिए की थी. फिल्म में रेखा (Rekha), फारूक शेख (Farooq Sheikh) और बिंदू (Bindu) जैसे सितारे नजर आए थे. सलमान खान (Salman Khan) ने इस फिल्म में फारूख शेख (Farooq Sheikh) के भाई का किरदार निभाया था. 1989 में सलमान खान (Salman Khan) सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में नजर आए और इसके बाद जो कुछ हुआ वो इतिहास है.

यह भी पढ़ें  बिना किसी हिच-किचाहट के रेलवे प्लेटफार्म पर यह शादीशुदा महिला कर रही है डांस, विडियो हो रहा वायरल

इतनी थी भाई की पहली सैलरी
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और यहां से सलमान खान (Salman Khan) के करियर को बूस्टर मिल गया. जी न्यूज की सहयोगी वेबसाइट DNA ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि किस तरह सलमान खान (Salman Khan) को अपनी पहली फिल्म के लिए सिर्फ 11 हजार रुपये मिले थे. इतनी रकम में आज आप ढंग का स्मार्टफोन भी नहीं खरीद पाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.