भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की दूसरी पत्नी को देख लोग भूल जाते है बॉलीवुड हसीनाओं को, देखें तस्वीर…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार पवन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय और अपनी गायिकी से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले पवन सिंह की पर्सनल और निजी जिंदगी दोनों ही सुर्ख़ियों में रही है.

‘लॉलीपॉप लागेलु’ से रातों-रात देश भर में मशहूर हुए सुपरस्टार बने पवन सिंह की जिंदगी हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है. इस भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दो बार शादियां की हैं.

इनकी पहली पत्नी के बारे में तो सब जानते ही है आज हम आपको भोजपुरी सुपरस्टार (Pawan Singh Ki Doosri Patni) की दूसरी पत्नी से आपको मिलवाते हैं. जैसा की सभी को पता है पवन सिंह की पहली शादी नीलम से हुई थी. नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को मंबई में आत्महत्या कर ली थी.

इसके बाद एक्टर के अफेयर के चर्चे भी काफी उड़े. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह का नाम जोड़ा गया मगर बाद में पवन ने घरवालों के मुताबिक दूसरी शादी कर ली.

पवन सिंह ने यूपी के बलिया जिले की ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की है. आपको बता दें कि ज्योति लाइमलाइट और सुर्ख़ियों से हमेशा ही दूरी बनाकर रखती है. मगर उनके हुस्न और उनकी खूबसूरती की बातें कई बार सुनने की मिलती है.

आपको बता दें कि पवन सिंह ने 6 मार्च 2018 को ज्योति के साथ सात फेरे लिए थे. उनकी पत्नी को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सुपरस्टार की पत्नी आसानी से फ़िल्मी हसीनाओं को टक्कर दे सकती हैं. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह अभी फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं.

आरा एसपी की ओर से पवन सिंह के आरा स्थित आवास के बाहर लोगों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई है. ज्ञात हो कि पवन सिंह कोविड महामारी के दूसरी लहर के दौरान से अपने आरा स्थित आवास पर ही समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन खुलने के बाद से ही इस स्टार के फैन उनसे मिलने रोजाना आ जाते है.

जिसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है. पवन सिंह ने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.