अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी जान उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड के एक मजबूत करी जिनका नाम सिर्फ भारत में ही नही विदेशो में भी खूब नाम कमाए है है ये शख्स अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपने अभिनय के लिए बॉलीवुड में जाने जाते रहे हैं उन्होंने बॉलीवुड में हजारों फिल्में ऐसी की हैं जो सुपर डुपर हिट रही है। 80 और 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी ऐसी फिल्में दी हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है।

आज भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में काम करते हैं और उनका वही अभिनय सामने नजर आता है। बात करें अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग की तो वह इतनी अधिक है कि शायद ही किसी दूसरे बॉलीवुड स्टार की होगी। जितने बड़े सितारे होते हैं उनके बॉडीगार्ड भी उतने ही अच्छे हैं और ज्यादा सैलरी लेने वाले होते हैं। आज हम आपको अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बिहार की 4 हाथ पैर वाली बच्ची की करेंगे मदद करवाएंगे इलाज

आपको हम बता दे कि जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं और वह अक्सर अमिताभ बच्चन के साथ विदेशों में भी जाते हैं। सुरक्षा के क्षेत्र में वन अमिताभ बच्चन का पूरा ध्यान रखते हैं चाहे वह फिल्म शूटिंग का सेट हो या फिर अमिताभ बच्चन कहीं जा रहे हो।

वह हमेशा ही अमिताभ बच्चन के साथ एक परछाई की तरह बनकर रहते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जितेंद्र शिंदे की खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी है लेकिन फिर भी वह अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी में खुद लगे हुए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की अमिताभ बच्चन जितेंद्र शिंदे को अपनी सुरक्षा करने के लिए लगभग 1.5 करोड रुपए का सालाना वेतन देते हैं जो भारत के बड़ी-बड़ी कंपनियों के सीईओ से भी कहीं ज्यादा अधिक है। हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्माता एलिजा वुड को भी जितेंद्र सिंह के द्वारा एक बार भारत आने पर सिक्योरिटी प्रदान की गई थी।

यह भी पढ़ें  बिहार फिर से हुआ मालामाल सोना के बाद मिला ये खजाना सर्वे में ये बात आई सामने जानिये....