aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 86

बॉलीवुड के एक मजबूत करी जिनका नाम सिर्फ भारत में ही नही विदेशो में भी खूब नाम कमाए है है ये शख्स अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपने अभिनय के लिए बॉलीवुड में जाने जाते रहे हैं उन्होंने बॉलीवुड में हजारों फिल्में ऐसी की हैं जो सुपर डुपर हिट रही है। 80 और 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी ऐसी फिल्में दी हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

आज भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में काम करते हैं और उनका वही अभिनय सामने नजर आता है। बात करें अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग की तो वह इतनी अधिक है कि शायद ही किसी दूसरे बॉलीवुड स्टार की होगी। जितने बड़े सितारे होते हैं उनके बॉडीगार्ड भी उतने ही अच्छे हैं और ज्यादा सैलरी लेने वाले होते हैं। आज हम आपको अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

आपको हम बता दे कि जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं और वह अक्सर अमिताभ बच्चन के साथ विदेशों में भी जाते हैं। सुरक्षा के क्षेत्र में वन अमिताभ बच्चन का पूरा ध्यान रखते हैं चाहे वह फिल्म शूटिंग का सेट हो या फिर अमिताभ बच्चन कहीं जा रहे हो।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

वह हमेशा ही अमिताभ बच्चन के साथ एक परछाई की तरह बनकर रहते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जितेंद्र शिंदे की खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी है लेकिन फिर भी वह अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी में खुद लगे हुए हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की अमिताभ बच्चन जितेंद्र शिंदे को अपनी सुरक्षा करने के लिए लगभग 1.5 करोड रुपए का सालाना वेतन देते हैं जो भारत के बड़ी-बड़ी कंपनियों के सीईओ से भी कहीं ज्यादा अधिक है। हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्माता एलिजा वुड को भी जितेंद्र सिंह के द्वारा एक बार भारत आने पर सिक्योरिटी प्रदान की गई थी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...