सुसाइड करने जा रहे शख्स को राखी सावंत ने बचाई जान, बोलीं- जो चाहिए मैं दूंगी सुसाइड नहीं करनी है !

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत को बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद के साथ स्पॉट किया गया, जिन्हें हाल ही में बीबीटी के घर से बेहर होना पड़ा था। राखी और उर्फी का एक वीडियो भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स राखी सवांत की काफी तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने एक शख्स को आत्महत्या करने से रोक लिया।

दरअसल, मुंबई में राखी सावंत और उर्फी जावेद को एक साथ देख पैपराजी ने उन्हें रोक लिया और फोटो लेने लगे। इस बीच राखी के पास एक दिव्यांग शख्स आता है और अपनी आर्थिक स्थिति का दुहाई देकर पैसों से मदद करने की गुजारिश करता है। इस बीच उर्फी उसे कुछ पैसे निकाल कर देने ही वाली थीं कि राखी सावंत उन्हें रोक लेती है। शख्स राखी सावंत को बताता है कि वह सुसाइड करना चाहता है।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेता अमीर खान की बेटी इरा खान ने मनाई जन्मदिन, ड्रेस को लेकर लोग दे रहे गाली

इसके बाद राखी सावंत ने उस शख्स को तंबाकू खाने पर भी मना किया। राखी ने कहा, कितना पैसा चाहिए और क्या करोगे? दुकान चलाओगे कि दारू पीयोगे या ड्रग्स लोगे…सच बताओ। इस पर शख्स कहता है कि वह ऐसा कुछ नहीं करेगा। फिर राखी ने कहा, ठीक है मेरे ड्राइवर राम से मिल लेना। पहले मैं आपका बैकग्राउंड चेक करूंगी,

राखी आगे कहती हैं, ‘मैं किसी इंसान की जॉब लगा सकती हूं लेकिन पैसा देकर उसकी आदत नहीं बिगाड़ सकती।’ राखी सावंत से सुसाइड की सोच रहे शख्स की हिम्मत बढ़ाई और उसे मजबूती से चनौतियों का सामना करने की प्रेरणा दी।

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला