पुलिस के पिटाई के डर से चोर निगल गया सोने का चैन जानिए फिर क्या हुआ ?

बेंगलुरु में तीन चोर सड़क पर चलती महिलाओं के साथ चेन झपटी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. एक दिन उनमें से एक चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया, जिसके बाद उसने चोरी की हुई सोने की चेन निगल ली. जब पुलिस ने हॉस्पिटल में उसका एक्सरे कराया तब मामले की जानकारी हुई.

आपने चोरी की कई घटनाओं के बारे में सुना होगा. चोर चोरी को अंजाम देने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं. लेकिन बेंगलुरु के एक चोर की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. दरअसल, एक चोर ने सड़क पर एक महिला की सोने की चेन झपट ली और फिर उसे निगल लिया. पुलिस ने जब चोर का एक्सरे कराया तब इसकी जानकारी मिली |

यह भी पढ़ें  केन्द्रीय कर्मचारी के लिए अच्छी खबर सरकार ने एक और भत्ते में की बम्पर बढ़ोतरी !

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, चोरी की ये घटना बेंगलुरु शहर की है. जानकारी के मुताबिक तीन चोर विजय, संजय और प्रेम सड़क से गुजरती महिलाओं की चेन छीना करते थे और मौके से फरार हो जाते थे. इसी स्टाइल में इन तीनों ने शहर के सिटी मार्केट इलाके में हेमा नाम की महिला से चेन झपटी और भागने की कोशिश करने लगे. महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आस-पास के लोगों ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की. 

घटना के समय हुई पिटाई से चोर को काफी चोटें लगी थीं, जिसके इलाज के लिए पुलिस ने उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जब वहां उसका एक्सरे किया गया तो सब चौंक गए. एक्सरे में चोरी की हुई चेन चोर के पेट में दिखी.

यह भी पढ़ें  गंगा पाथ-वे का हुआ विस्तार, दीदारगंज नहीं अब बख्तियारपुर तक बनेगा यह पुल

चोरी की हुई चेन को निकालने के लिए डॉक्टर्स और पुलिस ने चोर को केले और कुछ सॉफ्ट ड्रिंक पिलाया. जिसके बाद जब चोर बाथरूम गया तो चेन निकल आई. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है.