Arya-Go ने बारात जाने के लिए लाया स्पेशल पैकेज, 21 हजार में मिलेगा 21 कारों का काफिला

शुभ लगन होने के कारण इस समय खूब शादी भी हो रही है.ऐसे में शादी के समय होने वाली बड़ी समस्या का हल बिहार की प्रतिष्ठित कैब सर्विस प्रोवाइडर Arya-Go कैब ने कर दिया है. दुल्हे के परिवार के सामने बारात जाने के  लिए लग्जरी वाहनों के लिए काफी पापड़ बेलने होते है |

और अगर अच्छी गाडी मिल भी जाती है तो महंगी होती है लेकिन ऐसे में Arya-Go ने एक ऐसा प्लान लाया है जो सबकी समस्या को हल कर देगा. कैब सर्विस प्नेरोवाइडर ने जानकरी दिया है कि 21 हजार में 21 लग्जरी कार की काफिला वो बारात जाने के लिए लोगों को देंगे.

मालूम हो कि Arya-Go सर्विस की शुरआत होने के साथ ही लोगों की पहली पसंद ये कैब सर्विस बन चुकी है.गाँव की गलियों से निकलकर पठार तक की यात्रा करवाने वाली बिहार की एक मात्र कैब सर्विस प्रोवाइडर Arya-Go के इस शुरआत के बाद बाजार में भी तहलका मच चुका है. इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए Arya-Go के सीईओ दिलखुश कुमार ने बताया कि अभी जो बिहार में बारात के लिएगाड़ी रिज़र्व का कांसेप्ट है उसमे लोगों को कुछ नही मिलता है गाड़ी कैसी भी हो किराया लग्जरी वाला ही लगता है |

और बड़ी हो या छोटी उसमे लोग बैठते है चार से पांच .ऐसे में हमने फैसला लिया है कि मात्र 21 हजार में 21 स्विफ्ट डिजायर कार लोगों को देंगे जो एक बारात जाने के लिए पर्याप्त है.बताया एक साथ एक मॉडल और दूल्हा सहित एक जैसा कार दूल्हा के बरात में चार चाँद तो लगाएगा ही साथ ही बड़ी मात्रा में रूपये की बचत और टेंशन से मुक्ति होगी.

अब Arya-Go के इस घोषणा के बाद बाजार में बारात जाने हेतु वाहने के मन माफिक किराये वसूलने के वाले के बीच खलबली सी मच गयी है.ऐसे में निश्चित ही कैब सर्विस प्रोवाइडर द्वारा लाये गये इस प्लान से लोगों को राहत मिलेगी साथ ही बारात में चार चाँद तो लगेगा ही.